#MNN@24X7 कल दिनांक-05.10.22 को दोपहर में मुंबई पुलिस द्वारा सूचित गया की अंबानी समूह द्वारा संचालित प्राइवेट हॉस्पिटल है, जिसे बम से उड़ाने की धमकी एक शख्स द्वारा दी गयी। उक्त व्यक्ति के सम्बन्ध में मुम्बई पुलिस द्वारा डिटेल साझा की गई जिसपर अग्रिम कार्रवाई हेतु थानाध्यक्ष मनीगाछी तथा तकनीकी शाखा, दरभंगा को सूचित किया गया। उक्त टीम ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया। मुम्बई पुलिस द्वारा उक्त अभियुक्त जिसका नाम राकेश कुमार उम्र-30 मिश्रा पे०-सुनिल कुमार मिश्रा सा०- ब्रहमपुरा थाना-मनीगाछी जिला- दरभंगा को विधिवत अपने साथ मुम्बई ले गई है।

उक्त व्यक्ति का थाना में कोई अपराधिक इतिहास नहीं है। इसके पिताजी सरकारी कर्मचारी है और एक भाई है जो विदेश में रहकर काम करता है।

सुत्रों से मिली जानकारी अनुसार मनीगाछी के ब्रह्मपुरा गांव निवासी सुनील कुमार मिश्र के पुत्र राकेश कुमार मिश्र को मुंबई पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार संध्या 4 वजे के आसपास सादे लिवास में पुलिस राकेश के घर पहुंच गई। उस समय घर का मुख्य दरवाजा बंद था। पुलिस ने दरवाजा खटखटाया जिसे आरोपी राकेश ने खोला। दरवाजा खोलने के साथ ही पुलिस ने राकेश के मोबाइल पर कॉल किया। कॉल राकेश ने रिसीव किया और राकेश को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया।

क्षेत्र के आम लोग इस धटना कि चर्चा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि आरोपी राकेश मानसिक बीमारी का शिकार है। राकेश के पिता सुनील कुमार मिश्र बिहार इंटर काउंसिल में कार्यरत हैं।