#MNN@24X7 05 मई, पूर्णिया विश्वविद्यालय, पूर्णिया के तत्वावधान में प्री-पीएचडी द्वितीय प्रवेश परीक्षा 2022-2023, 06 मई को दो परीक्षा केंद्रों पूर्णिया कॉलेज, पूर्णिया और महिला कॉलेज, पूर्णिया में 11 बजे पूर्वाह्न से 2.15 अपराह्न तक निर्धारित है। कुलपति प्रोफेसर राजनाथ यादव की अध्यक्षता में शुक्रवार को उनके कक्ष में केन्द्राधीक्षक, कुलानुशासक, परीक्षा नियंत्रक, पर्यवेक्षकों, कुलसचिव, दोनों केन्द्रों के परीक्षा से संबंधित कर्मियों की समीक्षा बैठक आयोजित की गयी।

बैठक में कुलपति ने केंद्राधीक्षको, पर्यवेक्षकों,संबंधित अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी तरह की गड़बड़ी या शिकायत होने पर संबंधित कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।यह सुनिश्चित किया जाएगा कि प्रवेश पत्र में दिए गए निर्देशों का अक्षरश: पालन किया जाए।

उन्होंने अतिथि शिक्षकों को इनभिजिलेटर की ड्यूटी से मुक्त करने का आदेश दिया।पच्चीस छात्रों के लिए दो इनभिजिलेटर, जिनमें से एक महिला होगी। प्रवेश के समय गेट पर चेकिंग के बाद ही अंदर जाने दिया जाएगा।

बैठक में कुलसचिव डॉ. घनश्याम राय, प्रॉक्टर डीकेझा, प्रोफेसर अंजनी कुमार मिश्रा, डॉ. पटवारी यादव, प्रोफेसर एसएल वर्मा, परीक्षा नियंत्रक डॉ. विनय कुमार सिंह, डॉ. संजय कुमार सिंह, डॉ. मोहम्मद कमाल उपस्थित थे।