#MNN@24X7 दरभंगा, 25 अप्रैल को दरभंगा जिला अन्तर्गत बहादुरपुर थाना क्षेत्र के इन्दिरा कॉलोनी मुहल्ला स्थित वंश लाल ठाकुर के मकान में एक किरायेदार महिला का शव बंद कमरा में पाये जाने की सूचना पुलिस को मिली। यह सूचना स्थानीय महाल चौकिदार के माध्यम से स्थानीय थानाध्यक्ष बहादुरपुर को प्राप्त हुई। उक्त संबंध में बहादुरपुर थाना के चौकिदार के फर्दबयान के आधार पर बहादुरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया तथा मृतिका का पोस्टमार्टम विधिवत कराया गया है।

इसके साथ ही घटनास्थल पर पहुँचकर Crime scene photography किया गया। तलाशी के क्रम में मृतिका का मोबाईल सीम सहित प्राप्त हुआ, जिसका सी०डी०आर० प्राप्त कर त्वरित कार्रवाई करने हेतु अधोहस्ताक्षरी द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर दरभंगा के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर निर्देशित किया गया। तत्पश्चात् उक्त टीम के पदाधिकारी / कर्मियों के द्वारा 24 घंटा के अन्दर इस कांड
का उदभेदन करते हुए कांड में संलिप्त व्यक्ति (मृतिका के प्रेमी) अजय कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ के क्रम में इन्होने बताया कि आरकेस्ट्रा में काम करने के दरम्यान काजल कुमारी (गोरखपुर) पूर्व से शादीशुदा से जान पहचान हुई। साथ में किराये पर रहकर शारीरिक संबंध स्थापित करने की बात भी उसने स्वीकार किया गया है।अजय यादव द्वारा यह जानते हुए कि महिला पूर्व से शादीशुदा है। इसके बावजूद इनके द्वारा शारीरिक शोषण कर कहीं और शादी तय कर लेने की बात भी प्रकाश में आई है।बरामदगी: में दो मोबाईल सीम के साथ।

साथ ही अबतक के अनुसंधान, घटनास्थल के निरीक्षण, तकनीकी अनुसंधान से यह कांड आत्महत्या के लिए उकसाना (Abetment to suicide) का प्रतीत होता है। गिरफ्तार व्यक्ति को माननीय न्यायालय में अग्रसारित किया जा रहा है।

इस टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर, दरभंगा अमित कुमार, पु०अ०नि० सह प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल, बहादुपुर थाना एवं तकनीकी सेल के सिपाही/ रामबाबू राय, सिपाही / राहुल कुमार एवं सिपाही / राजीव रंजन शामिल थे।