#MNN@24X7 ताजपुर/समस्तीपुर, भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने शनिवार को मोतीपुर में घर-घर चलो अभियान चलाकर 20 रूपये चंदा एवं इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को वोट देने की अपील की।

भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह, प्रखंड कमिटी सदस्य ब्रह्मदेव प्रसाद सिंह, राजदेव प्रसाद सिंह आदि के नेतृत्व में मोतीपुर खैनी गोदाम से अभियान की शुरूआत की गई। इस दौरान माले कार्यकर्ता घर-घर जाकर कूपन के माध्यम से 20 रुपये चंदा एवं इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को वोट देकर विजयी बनाने का लोगों से अपील किया।

मौके पर प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव इंडिया गठबंधन लोकतंत्र, संविधान बचाने समेत बढ़ते महंगाई-बेरोजगारी पर रोक, किसानों को एमएसपी, शिक्षा- चिकित्सा, मजदूरों का पलायन के खिलाफ मुकम्मल विकास के लिए मुद्दा बनाकर लड़ रही है।

भाजपा इलेक्टोरल बांड से अर्जित अकूत धनबल का इस्तेमाल कर चुनाव को अपने पक्ष में करना चाहती है तो देशहित में नहीं है। भाकपा माले भाजपा के इलेक्टोरल बांड चंदे का जबाब 20 रूपये का कूपन से देने की योजना पर काम कर रही है और घर-घर जाकर नोट और वोट दोनों मांग रही है। माले नेता ने कहा कि भाकपा माले के इस अभियान को लोग अपार समर्थन दे रहे हैं।