#MNN@24X7 दरभंगा में विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के छठी पोखरि के निकट घर जा रहे एक मोटरसाइकिल सवार युवक को चाकू गोदकर हत्या कर दिए जाने के मामले में पूरे मामले का उद्भेदन कर दिया है। इस मामले में सिटी एसपी सागर कुमार ने बताया कि इस मामले में संलिप्त पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है।

उन्होंने कहा कि छठी पोखर के निकट मुन्नी महतो के घर के सामने 23 अप्रैल को रात में मंजीत यादव अपने घर मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इस दौरान वहां घात लगाए राम इकबाल उर्फ बुढ़वा ठाकुर के पुत्र गोलू ठाकुर, स्वर्गीय रामबालक ठाकुर के पुत्र हीरा ठाकुर एवं भगवान ठाकुर कृष्णा महतो के पुत्र अर्जुन महत्व राम इकबाल ठाकुर के पुत्र मिट्ठू ठाकुर समेत 7 लोगों ने घेरकर चाकू से सर एवं पेट में हमला किया। मौके पर पहुंची पुलिस एवं स्थानीय लोगों ने मनजीत को डीएमसीएच इलाज के लिए पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गई।

सिटी एसपी सागर कुमार झा ने कहा कि वर्ष 21 में दुर्गा पूजा के अवसर पर आरोपी पक्ष मृतक वादी मंजीत यादव से मारपीट किया था। इसे लेकर मनजीत ने विश्वविद्यालय थाना में 336/21 मामला दर्ज कराया था। उन्होंने कहा कि घटना में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। सभी के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मनजीत की मौत के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया था। बताया जा रहा है कि रविवार की रात करीब 10 बजे छठी पोकर निवासी स्वर्गीय सुखदेव यादव के 32 वर्षीय पुत्र मंजीत यादव अपने मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। वहां पहले ही घात लगाए अपराधियों ने उन्हें रोककर ताबड़तोड़ चाकू मारकर लहूलुहान कर फरार हो गए थे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले का पर्दाफ़ाश कर दिया है।