सरकार बंद करे बेटी बचाओ–बेटी पढ़ाओ का ढोंग।

देश के नौजवान संघर्षरत पहलवानों के साथ– आरवाईए।

पहलवानों के संघर्ष के समर्थन में आरवाईए का देशव्यापी प्रदर्शन के तहत दरभंगा में निकला प्रतिवाद मार्च।

#MNN@24X7 दरभंगा 30 अप्रैल, भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख और भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायतों की निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की मांग को लेकर दिल्ली के जंतर पर ओलंपिक विजेता पहलवान बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट की अगुवाई में धरने पर बैठे सभी पहलवानों के समर्थन में आज आरवाईए के देशव्यापी प्रतिवाद के तहत दरभंगा में इंकलाबी नौजवान सभा के कार्यकर्ताओं ने मिर्जापुर चौक से इंकम टैक्स चौक तक प्रतिवाद मार्च करते हुए इंसाफ की मांग की।

इस मौके पर आरवाईए के राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी ने कहा की जब यही पहलवान पदक जीतते हैं तो कहा जाता है कि देश का गौरव बढ़ाया लेकिन जब पदक जीतने वाली खिलाड़ी आरोप लगाती है कि महिला पहलवानों के साथ यौन शोषण हुआ है तो मुकदमा करवाने के लिए आंदोलन करना पड़ा और सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ लेकिन गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है!
उन्होंने कहा की यह शर्मनाक है की कुश्ती खिलाड़ी सड़क पर सो रही हैं। भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष पर यौन शोषण का आरोप लग रहा है मगर मन की बात करने वाले प्रधानमंत्री चुप्पी साधे हुए हैं।

वहीं संगठन की नेत्री ओणम सिंह ने कहा की भाजपा शासन में यह हालत हो गई है की ओलिंपिक पदक जीतने वाली महिला खिलाड़ियों को जंतर मंतर पर सिर्फ इसलिए खुले आसमान के नीचे सोना पड़ रहा है क्योंकि वो भाजपा सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही हैं।

युवा नेता विशाल मांझी और अमित पासवान ने कहा की सत्ता और ताकत के मद में चूर भाजपा इंसाफ की आवाज को दबाना चाहती है। एक मामूली एफआईआर के लिए पहलवानों को संघर्ष करना पड़ा और अब गिरफ्तारी के लिए आंदोलन करना पड़ रहा है। मगर आज पूरा देश इन पहलवानों के साथ मजबूती से खड़ा होकर यह संदेश दे रहा है की भाजपा और उसके लोगों को गलत करने की छूट नहीं मिलेगी। उन्हें भी कानून का सामना करना पड़ेगा।

मार्च में इंकलाबी नौजवान सभा के नेता राहुल राज,अनिकेत रंजन,संतोष कुमार,दिलीप कुमार,मिथिलेश पासवान सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे!