एक सप्ताह में रिजल्ट में होगा सुधार।

अगर एक सप्ताह में रिजल्ट का सुधार नही हुआ होगा विवि में तालाबंदी – आइसा

दरभंगा 25 जून 2022 पीजी 4th सेमेस्टर में रिजल्ट खराब होने से गुस्साए छात्र-छात्रा ने आज परीक्षा नियंत्रक का घेराव कर दिए। और रिजल्ट सुधार करने की मांग करने लगे। परीक्षा नियंत्रक द्वारा मुकर पर ही छात्रो को रिजल्ट एक सप्ताह में ठिक करने का अस्वाशन दिया है।

इस अवसर पर आइसा जिला अध्यक्ष प्रिंस राज , जिला सचिव मयंक कुमार यादव, छात्र विशाल चौधरी, अविनाश कुमार ठाकुर, बैभव कुमार झा, संदीप कुमार, लूटन कुमार, महर्षि कुमार, सन्नी कुमार सहित दर्जनों छात्र- छात्रा मौजूद थे।

इस अवसर पर आइसा जिला अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि विवि प्रशासन छात्र-छत्राओ के जीवन के प्रति लापरवाह बनी हुई है। एक तो एक साल शेषण लेट चल रहा है ऊपर से रिजल्ट को बड़े पैमाने पर खराब कर दिया गया हैं और छात्र-छात्राओं को परेशान किया जा रहा है।

विवि प्रशासन अपनी गलती को छुपाने के लिए छात्र-छात्राओं को परेशान किया जा रहा है। जिसे कभी बर्दास्त नही किया जाएगा। आइसा नेता ने विवि प्रशासन से मांग किया कि एक सप्ताह के अंदर अगर छात्र-छात्राओं का रिजल्ट सुधार नही किया गया तो विवि में तालाबंदी किया जाएगा।

आगे उन्होंने कहा कि विवि प्रशासन से अपील किया है कि आगे निकलने वाले रिजल्ट में इस तरह की त्रुटि न हो इस को सुधारने की जरूरत है। उन्होंने कॉमर्स में सभी छात्रो को रिजल्ट सुधारने की मांग की है।