#MNN@24X7 दरभंगा। कल दिनांक-19/01/2023 को दिन के 12:00 बजे से सैद नगर स्थित राष्ट्रीय जनता दल, दरभंगा के जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष उमेश राय के अध्यक्षता में राष्ट्रीय जनता दल के प्रखंड अध्यक्ष और प्रखंड प्रभारियों की एक बैठक हुई। जिसमें प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के निर्देशानुसार यह निर्णय लिया गया कि आगामी 24 जनवरी को जिला के सभी प्रखण्डों एवं जिला मुख्यालय पर जननायक करपुरी ठाकुर की जयंती समारोह पूर्वक मनाने का निर्णय लिया गया है।

पार्टी के जिला अध्यक्ष उमेश राय ने सभी प्रखंड अध्यक्ष एवं प्रभारियों को इस आशय की जानकारी दी कि प्रत्येक प्रखंडों में 24 जनवरी 2023 से पूर्व उक्त कार्यक्रम की सफलता के निमित्त बैठक का आयोजन किया जाए एवं उक्त बैठक में पंचायत स्तर पर एक-एक लोगों को प्रभारी बनाकर उन्हें जिम्मेवारी दी जाय कि उक्त पंचायत के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं को सूचना देकर आगामी 24 जनवरी 2023 को प्रखंड में पार्टी द्वारा निर्धारित बैठक स्थल पर आने को कहे एवं वहां पर ” संविधान बचाओ, देश बचाओ” के विषय पर संगोष्ठी का आयोजन कर पार्टी द्वारा निर्धारित संकल्प पत्र पढ़कर संकल्प लें।

यह भी सुनिश्चित किया जाय कि उक्त कार्यक्रम की सम्पूर्ण कार्यवाही का वीडियो बनाकर जिला कार्यालय एवं प्रदेश कार्यालय को सुचित किया जाय बैठक में अनिल कुमार झा, सुनीति रंजन दास, राम बाबू चौपाल,यासमीन खातून, राजा पासवान उदय शंकर चौधरी ,उपेंद्र राय, नीलाम्बर यादव, सहित दर्जनों प्रखंड के प्रभारी व प्रखंड अध्यक्ष मौजूद थे।