#MNN@24X7 दरभंगा, सिंहवाड़ा थाना के पीछे आम के बगीचे में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक युवक की पहचान सिंघवारा नगर पंचायत वार्ड नंबर 7 के निवासी कृष्ण कुमार झा के बीस वर्षीय पुत्र सौरभ झा के रूप में हुई है। हत्या की जानकारी मिलते ही बुधवार की दोपहर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। युवक के सिर एवं गर्दन पर धारदार हथियार से हमला के बाद लहुलुहान शरीर बगीचे के बीच में एक मचान के पास पड़ा मिला है। लाश के बगल में ही उसकी बाइक एवं उसे दस फीट की दूरी पर बाइक की चाबी फेके हुई पाई गई है। मौके पर पहुंची सिंहवाड़ा पुलिस में लाश को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिंहवाड़ा के वार्ड सात के निवासी कृष्ण कुमार झा एवं उसके पुत्र सौरभ कुमार झा सिंहवाड़ा स्थित बाबा बटेश्वर नाथ धाम परिसर में सिंगार की दुकान करते हैं। 12 सितंबर की देर शाम दुकान बंद कर सौरभ घर के लिए निकला। लेकिन देर रात तक वह घर नही पहुंचा। जिसके बाद घर के लोगों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन सुबह तक किसी प्रकार का कोई पता नहीं चला। इसी बीच सिंहवाड़ा थाना के पीछे नर्सरी में काम करने जा रहे कुछ मजदूरों की नजर बगीचे में पड़ी लहुलुहान लाश पर परी। जिसके बाद पूरा इलाका में यह बात पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई।

वही स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची सिंहवाड़ा थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डीएमसीएच भेजते हुए मामले की तहकीकात में जुट गई है। वही पुलिस ने मृत युवक के जेब से कुछ पैसा और दुकान का चाभी बरामद किया है। घटनास्थल पर ग्रामीणों के पहुंचने के आधे घंटे बाद पुलिस के पहुंचने के कारण ग्रामीणों में आक्रोश है। घटना के बाद से आम लोगो में भय का माहोल बना हुआ है। वही सूचना मिलने के बाद मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया। वही उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन किया जाएगा।