#MNN@24X7 चित्रकूट। अग्नि को साक्षी मानकर पति और पत्नी सात जन्मों तक तन, मन और आत्मा से एक दूसरे का साथ निभाने का वादा करते हैं,लेकिन उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक पति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के शक में उसे कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया।घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला जिले की मऊ कोतवाली क्षेत्र के शेषा गांव का है।जहां शुक्रवार रात लालचंद और पत्नी सेमपति में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।इसके बाद लालचंद ने कुल्हाड़ी से पत्नी सेमपति की गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया।घटना के बाद लालचंद मौके से भाग गया।मृतक के बच्चों के शोर मचाने पर उसके परिवार वाले मौके पर पहुंचे, लेकिन सेमपति की मौत हो चुकी थी।मौके पर पहुंचे परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणी त्रिपाठी ने बताया है कि आरोपी लालचंद और उसकी पत्नी सेमपति की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी,जिसके बाद आरोपी पति ने उसे धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मृतका के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है।

(सौ स्वराज सवेरा)