पूर्व मुखिया नागेन्द्र मांझी के स्मृति दिवस पर आयोजित हुआ संकल्प सभा।

#MNN@24X7 दरभंगा। बसतपुर(बहादुरपुर) भाकपा(माले) के नेता व बसतपुर पंचायत के पूर्व मुखिया नागेंद्र मांझी के तीसरे स्मृति दिवस पर बसतपुर गांव में नथुनी यादव के दरवाजे पर संकल्प सभा का आयोजन किया गया। संकल्प सभा के मौके पर भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव, प्रखंड सचिव विनोद सिंह,पूर्व प्रमुख हरि पासवान,खेग्रामस के जिला अध्यक्ष सत्यनारायण मुखिया, मुखिया कुमारी नीलम, जिला परिषद सदस्य सुमित्रा देवी, निकेश मांझी, विजय यादव, मकसूद यादव सहित सभी साथियों ने नागेंद्र मांझी के फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उनके संघर्ष को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया।

इस मौके पर मो रोजीद, सत्यनारायण मुखिया, निकेश मांझी के तीन सदस्यीय अध्यक्ष मंडल की अध्यक्षता में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि आज देश में गरीब विरोधी मोदी सरकार के खिलाफ जनता में व्यापक जनाक्रोश हैं।इस आक्रोश को दिशा देने के उद्देश्य से ही पटना में आयोजित “लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ रैली “15 फरवरी को ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित है। कॉमरेड नागेंद्र मांझी को सच्ची श्रद्धांजलि देने का मतलब हैं कि इस रैली में अभी से ही सभी साथी मिलकर पूरी ताकत से तैयारी करके रैली में ऐतिहासिक भागीदारी करना होगा।

सभा को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव विनोद सिंह ने कहा कि कॉमरेड नागेंद्र मांझी गरीबों के नेता थे। और गरीबों की लड़ाई को मजबूत कर ही उनको श्रद्धांजलि दिया जा सकता हैं।