#MNN24X7 मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र के एक गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग दलित बच्ची से दुष्कर्म किया गया. इतना ही नहीं आरोपी ने इसका वीडियो बना लिया फिर इसे वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी. तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर ली. आरोपी से पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

‘एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की घटना मुसहरी थाना क्षेत्र में हुई है. आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है. पूछताछ की गयी. आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।’- मनोज पांडे, पूर्वी डीएसपी।

जांच चल रही इधर, इस मामले पर कुछ भी कहने से लोग बच रहे हैं. अभी तक यह नहीं बताया गया है कि आखिर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कैसे हुआ. एक आशंका यह भी जतायी जा रही है कि आरोपी ने पीड़िता को मुंह बंद रखने की धमकी दी थी. लेकिन, पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दे दी, जिसके बाद आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया. हालांकि, पुलिस इस बात से इंकार कर रही है. कह रही है कि अभी जांच चल रही है।

कार्रवाई की मांग प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग बच्ची महादलित समुदाय से आती है, जिसका दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपित युवक को धर दबोचा. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है. वे पुलिस प्रशासन से आरोपी के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।