#MNN@24X7 लनामिवि दरभंगा आज दिनांक 18 जनवरी 2023 को अपराह्न 3 बजे परीक्षा विभाग के कंप्यूटर कक्ष में उप परीक्षा नियंत्रक द्वितीय डॉ० मनोज कुमार के द्वारा एक बैठक बुलाई गई। इस बैठक की अध्यक्षता परीक्षा नियंत्रक डॉ० आनंद मोहन मिश्रा ने किया। परीक्षा विभाग के सभी कर्मचारियों की उपस्थिति में परीक्षा विभाग से जुड़ी समस्याओं पर विचार-विमर्श हुआ।

उप-परीक्षा नियंत्रक द्वितीय के द्वारा माननीय कुलपति महोदय के द्वारा समय-समय पर दिये गये दिशा-निर्देशों को कर्मचारियों के समक्ष प्रस्तुत किया जो कि परीक्षार्थियों के परीक्षाफल प्रकाशन के साथ ही अंकपत्र व औपबंधिक प्रमाण-पत्र साथ ही निर्गत किया जाय। सभी प्रकार के आवेदन अधोहस्ताक्षरी द्वारा अग्रसारित आवेदन संबंधित सहायक को उपलब्ध कराने हेतु दिशा-निर्देश दिया गया। आगामी संभावित दीक्षांत समारोह के आयोजन हेतु उपाधि तैयार करने की दिशा में उचित दिशा-निर्देश दिया गया।

अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में परीक्षा नियंत्रक महोदय ने उप-परीक्षा नियंत्रक द्वितीय के द्वारा बुलाई गई बैठक की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तरह की बैठक से हमलोगों का मनोबल बढ़ता है साथ ही परीक्षाओं से जुड़ी एक-दूसरे की समस्याओं से परिचित होते हैं। इस दौरान उप-परीक्षा नियंत्रक प्रथम (पीएच०डी०) डॉ० ज्योति प्रभा के योगदान के मौके पर उप-परीक्षा नियंत्रक द्वितीय डॉ० मनोज कुमार ने पुष्प-गुच्छ देकर स्वागत व अभिनंदन किया।