दरभंगा, बिरौल अनुमण्डल अन्तर्गत जीरो माईल डुमरी मोड़, सुपौल बाजार के समीप जिलाधिकारी, दरभंगा से प्राप्त आदेशानुसार नवनिर्मित बिरौल-सुपौल बस पड़ाव का उद्घाटन बिहार सरकार के माननीय जल संसाधन व सूचना एवं जन-सम्पर्क मंत्री संजय कुमार झा द्वारा फीता काटकर किया गया।
  
तत्पश्चात स्थानीय जन प्रतिनिधि द्वारा मंत्री महोदय एवं मंच पर उपस्थित जन-प्रतिनिधियों को पाग पहनाकर एवं चादर ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि बिरौल अनुमण्डल अन्तर्गत जीरो माईल डुमरी मोड़, सुपौल बाजार में यह बस पड़ाव के बन जाने से यहाँ रोड पर जाम की समस्या के साथ-साथ यहाँ के लोगों को कुशेश्वरस्थान, बेनीपुर, सकरी, कुनौनी, भदौन से साथ-साथ दरभंगा, पटना, सहरसा एवं अन्य गंतव्य जगह जाने की सुविधा प्राप्त होगी।

वहीं बस पड़ाव के संचालनकर्ता कुन्दन सिंह ने बताया कि इस बस पड़ाव के बन जाने से बिरौल-कुशेश्वरस्थान रोड पर जाम से निजात मिलेगा एवं बिरौल अनुमण्डल के लोगों को यात्रा करने में काफी सहूलियत मिलेगी।
      
उन्होंने कहा कि इस बस पड़ाव में यात्रियों के लिए ठहराव की व्यवस्था के साथ-साथ शौचालय, पेयजल की व्यवस्था की गई है। साथ ही यहाँ से यात्रियों को राजधानी के साथ-साथ अन्य जिलों के लिए बस की सुविधा प्राप्त होगी।