●रनर के रूप में उप-विजेता बना जगदीश नंदन महाविद्यालय, मधुबनी।

#MNN@24X7 लनामिवि दरभंगा- आज दिनांक को 14 दिसंबर 2022 को महाराज लक्ष्मीश्वर सिंह महाविद्यालय सरिसब-पाही, मधुबनी में आयोजित 5 दिवसीय अंतर महाविद्यालय क्रिकेट के पुरुष वर्ग में टूर्नामेंट का फाइनल मैच डॉ० लोहिया कर्पूरी विशेश्वर दास, महाविद्यालय, ताजपुर, समस्तीपुर बनाम जगदीश नंदन महाविद्यालय, मधुबनी के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर जगदीश नंदन महाविद्यालय, मधुबनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 155 रन बनाया। अपने टीम के लिये बल्लेबाज राजीव कुमार ने सर्वाधिक 42 रनों का योगदान दिया तो वहीं जवाब में डॉ० लोहिया कर्पूरी विशेश्वर दास, महाविद्यालय, ताजपुर, समस्तीपुर ने 19.1 ओवर में शानदार तरीके से लक्ष्य पाकर इतिहास रच दिया। पूरा मैदान तालियों की गड़गड़ाहट से विजेता टीम का अभिवादन किया। मैन ऑफ द मैच आदित्य राज जबकि बेस्ट गेंदबाज अमन आशीष व बेस्ट बल्लेबाज राजीव कुमार रहा।

उक्त कार्यक्रम का उद्घाटन महाविद्यालय के प्रधानाचार्य प्रो० विजय मिश्र ने किया और अपने उद्बोधन में दोनों टीमों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मैच कोई भी हो हमें टीम भावना का परिचय देते हुए मैच के साथ-साथ दिल भी जीतना चाहिये।

विश्वविद्यालय के उप-खेल पदाधिकारी प्रो० अमृत कुमार झा ने कहा कि हम दृढ़ संकल्पित हों कि मिथिला विश्वविद्यालय के चयनित खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर खेलने को प्रतिलब्धित हों।

वहीं विश्वविद्यालय के कनीय अभियंता हसन इकबाल ने दोनों टीमों को बधाई देते हुए हमेशा आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दीं। बतौर सेलेक्टर जयनगर के पूर्व खिलाड़ी राजेश रंजन उपस्थित रहे। फाइनल तक सफल कार्यक्रम में महाविद्यालय के क्रीड़ा पदाधिकारी डॉ० अजीत मिश्र, सहयोगी तुलसी कुमार व मो० एनायत हुसैन ने अहम भूमिका निभाये।

फाइनल मैच में स्कोरर के रूप में डॉ० रवि भारती और हेल्प डेस्क पर डॉ० दस्तगीर आलम, अंपायर के रूप में संजीव कुमार झा व धीरज लाभ थे। साथ ही सफल कार्यक्रम में महाविद्यालय के सभी शिक्षकों व शिक्षकेत्तर कर्मियों ने भी पूरे कर्तव्यपरायणता के साथ अपनी-अपनी जवाबदेही व जिम्मेदारी को पूर्ण किया।