#MNN@24X7 उजियारपुर, भाकपा माले जिला स्थाई समिति के सदस्य महावीर पोद्दार एवं अंगार घाट के शाखा सचिव समीम मन्सूरी के नेतृत्व में वार्ड 8 एवं 9 के ग्रामीणों ने जीरात टोला के अमरसिंह स्थान के निकट अविलंब नल जल योजना चालू करने, वार्ड नंबर 9 में नल का जल योजना से वन्चित करीब 100 घरों को पानी का कनेक्शन देने एवं जलापूर्ति करने की मांग को लेकर सङक पर धरना राकेश कुमार यादव की अध्यक्षता में दिया।

धर्नार्थियो को संबोधित करते हुए महावीर पोद्दार ने कहा कि पन्चायत के अधिकांश वार्डो में नल का जल योजना भ्रष्टाचार और लूटतन्त्र का भेंट चढ़ चुका है। इस योजना का लाभ से बी पी आर ओ एवं जे ई की भ्रष्ट कार्य शैली के कारण लोग वन्चित हो गये हैं।

इसका जबाब बी पी आर ओ को देना होगा। उन्होंने कहा कि आज इस वार्ड में कोई भी पदाधिकारी न जांच करने न देख रेख करने पहुंचे हैं। सिर्फ कमिशन के इन्तजार में फोन से नल का जल योजना का सन्चालन कर रहे हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि 15 दिनों के अन्दर नल का जल योजना को दुरूस्त कर चालू नहीं कराया गया तो बी पी आर ओ के खिलाफ भाकपा माले उग्र आन्दोलन करेगी।

धर्नार्थियो में श्री राम राय, यदुवन्श कुमार यादव, अमित कुमार राय, चन्द्र शेखर सहनी, राम चन्द्र राय, दिलीप कुमार राय, राम बाबू राय, चन्द्रदीप यादव, श्याम सुन्दर देवी, सन्गीता देवी सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।