डीएमसीएच परिसर में इंद्रजीत कुमार विक्की की अध्यक्षता में हुई।कन्वेंशन का संचालन रियाज़ अशरफ ने किया।

#MNN@24X7 दरभंगा। कंवेंशन को संबोधित करते हुए भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि देश मे बेरोजगारी चर्म पर है लेकिन केंद्र की मोदी सरकार अग्निवीर के नाम पर युवाओं से भद्दा मजाक कर रही है।देश मे नौजवान त्राहिमाम कर रही है युवाओ के आंदोलन को दिशा देने के लिए आरवाईए को मजबूत करना होगा।
उन्होंने कहा कि 15 फरवरी 2023 को भाजपा भगाओ-देश बचाओ रैली पटना के गांधी मैदान में आयोजित है जिसमे दरभंगा से हजारो नौजवान को शामिल करवाने का लक्ष्य लेना होगा।

इंकलाबी नौजवान सभा(आरवाईए) के राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी ने कहा कि देश और राज्य की सरकारें नौजवानों को वोट बैंक के रूप में उपयोग करती है नौजवानों को रोजगार के नाम मे आउटसोर्सिंग कंपनी के माध्यम से झुनझुना थमाया जा रहा है। शहरी गरीब आम जनमानस को बिजली से दूर कर देने की साजिश चल रही है स्मार्ट मिटर के नाम मे आर्थिक बोझ डाला जा रहा है,डीएमसीएच का स्पेसिलिटी वार्ड आज तक चालू नही हो पाया शहर में गंदगी सफाई की हालत खराब है इन तमाम मुद्दे को लेकर आने वाले समय मे आरवाईए के महानगर कमिटी आंदोलन तेज करेंगी।उन्होंने 15 फरवरी को भाकपा( माले) द्वारा आहूत भाजपा भगाओ-देश बचाओ रैली में सैकड़ों नौजवान को शामिल कराने की बात कही।

आरवाईए के प्रदेश उपाध्यक्ष रंजीत राम ने कहा कि देश की मोदी सरकार 2 करोड़ रोजगार देने के वादे के साथ आई लेकिन वर्तमान दौर में युवा को नफरत में झोंक रही है जिसके खिलाफ आरवाईए मजबूती के आंदोलन चला रही जिसमे ज्यादे से ज्यादे नौजवानों को संगठन से जोड़ने की जरूरत है और 15 फरवरी को माले के रैली में नौजवानों को शामिल कराने के लिए अभियान चलाया जाएगा।

आरवाईए के पूर्व जिला अध्यक्ष केशरी कुमार यादव ने कहा कि युवा देश के भविष्य है लेकिन देश के भविष्य को सरकार गुमराह कर हिन्दू मुश्लिम राजनीत में लगा रही हैं।आरवाईए की जिम्मेदारी है कि इस अभियान के खिलाफ सम्मानजनक रोजगार के लिए जोरदार आंदोलन संचालित करे।

कन्वेंशन को अमित कुमार मंडल,आइसा जिला अध्यक्ष प्रिंस कर्ण, जिला सचिव मयंक कुमार यादव,विक्की विराट सहित दर्जनों लोगों ने संबोधित किया।

कंवेंशन से 7 सदस्य महानगर संयोजन समिति का गठन किया गया जिसके संयोजक इंद्रजीत कुमार विक्की,सह संयोजक रियाज़ अशरफ और अरविंद कुमार राम चुने गए कमिटी सदस्य में अमित कुमार मंडल,दिलीप कुमार,विक्की विराट, आलोक कुमार राम चुने गए।

कंवेंशन में अर्जुन कुमार,अभिषेक कुमार,संजय राम, शाहिल, संतोष मंडल सहित सैकड़ों लोग शामिल थे।