#MNN@24X7 दरभंगा, ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में पीएचडी कोर्स वर्क में अंतिम रूप से चयनित 478 अभ्यर्थियों के नामांकन की प्रक्रिया दिनांक 15.05.2023 (सोमवार) से शुरू हो गई है, जो दिनांक 20.05.2023 तक चलेगी। नामांकन को लेकर सभी विभागों में तैयारियां पूरी है।

उप-परीक्षा नियंत्रक प्रथम ने बताया कि नामांकन की प्रक्रिया सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए सभी विभागाध्यक्षों को संबंधित जानकारी एवं आवश्यक कागजात उपलब्ध करा दी गई है।नामांकन संबंधित पत्र अभ्यर्थियों के द्वारा उपलब्ध कराए गए ई-मेल आईडी पर भी भेज दिया गया है। नामांकन में शामिल हो रहे अभ्यर्थियों को नामांकन पत्र में वर्णित जरूरी अभिलेख की मूलप्रति के साथ उसकी एक सेट छायाप्रति लेकर विभाग में लाना आवश्यक है।

उन्होंने बताया कि पहले दिन 38 अभ्यर्थियों ने पीएचडी कर्स वर्क में नामांकन करा लिया है। अगर, किसी अभ्यर्थियों को नामांकन कराने के दौरान किसी प्रकार की समस्या हो रही है तो वे इसके निदान के लिए पीएचडी शाखा या अपने संबंधित विभाग से संर्पक कर सकते हैं। नामांकन के लिए मात्र एकबार ही समय दिया गया है, निर्धारित समय सीमा के भीतर अभ्यर्थी अपना नामांकन करा लें। नामांकन नहीं कराने वाले अभ्यर्थियों को किसी भी शर्त पर दोबारा समय नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि नामांकन की प्रक्रिया पूरी होते ही दिनांक 22.05.2023 से पीएचडी कोर्स वर्क वर्गारंभ कर दिया जाएगा।