#MNN@24X7 देवरिया, भोजपुरी फिल्म अभिनेता आजमगढ़ से भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को रुद्रपुर में रोड़ शो किया।निरहुआ ने रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगा।निरहुआ के रोड़ शो में नौजवानों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।निरहुआ की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब नजर आए।निरहुआ ने भी गाड़ी के सनरूफ से बाहर निकल कर अपने चाहने वालों का हाथ हिलाकर अभिनंदन किया।इस दौरान सेल्फी लेने वालों की होड़ मच गई।

निरहुआ के रोड़ शो का काफिला तहसील बाईपास से निकलकर बस स्टेशन होते हुए जमुनी चौराहा होकर मदनपुर जाना था,लेकिन रोड़ शो के लिए प्रशासन से मिली अनुमति की समय सीमा समाप्त हो जाने से निरहुआ को बस स्टेशन से पहले ही गाड़ी में अंदर बैठना पड़ा, जिससे नगर में सड़क के दोनो ओर निरहुआ को देखने के लिए उमड़ी भीड़ को निराशा हाथ लगी।लोग अपने चहेते निरहुआ के गाड़ी में बैठ जाने से उन्हें ठीक से देख नहीं पाए।

निरहुआ को देखने के लिए कस्बे में गांव से युवकों का भी हुजूम देखा गया। निरहुआ बस स्टेशन पर गाड़ी के अंदर बैठने से पहले लोगों से भाजपा उम्मीदवार सुधा निगम का साथ देने की अपील की।काफिले में भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष छट्ठेलाल निगम, नगर मंडल अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, कमलेश सिंह, संगमघर दूबे, मदन उपाध्याय गोलू आदि मौजूद रहे।

(सौ स्वराज सवेरा)