#MNN@24X7 समस्तीपुर, आज शनिवार को समस्तीपुर विधायक सह बिहार विधानसभा के मुख्य सचेतक अख्तरुल इस्लाम शाहीन वारिसनगर प्रखंड के मन्नीपुर मंदिर के पास अपने नर्सिंग कॉलेज पर पहुंचे थे। उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए जारी राजद के घोषणापत्र का स्वागत किया है।

उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र के अनुसार विपक्षी गुट ‘इंडिया’ की सरकार बनने पर देश भर में 1 करोड़ बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी प्रदान की जाएगी। राजद ने अपने घोषणपत्र को ‘‘परिवर्तन पत्र’’ नाम दिया है। राजद के परिवर्तन पत्र में जनता से 24 वादे किए गए हैं। ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनने पर देश भर में 1 करोड़ बेरोजगार युवाओं को एक करोड़ सरकारी नौकरी प्रदान की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में वर्तमान में 30 लाख से अधिक सरकारी पद रिक्त हैं जिनको भरने के साथ-साथ 70 लाख पद सृजित किए जाएंगे। घोषणापत्र में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने, 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने, घरेलु गैस 500 रुपये में देने, पुरानी पेंशन स्कीम को लागु करने, गरीब महिलाओं को प्रतिवर्ष 01 लाख रुपये देने, अग्निवीर योजना को बंद करने, बिहार में 05 एयरपोर्ट बनाने का भी वादा किया गया है।

राजद विधायक ने कहा कि राजद का घोषणा पत्र जनहित तथा देशहित में है। इसमें गरीबो के कल्याण, शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार, महंगाई पर अंकुश लगाने तथा देश का चहुमुखी विकास की प्रतिबद्धता है।

मौके पर जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर, जिला राजद महासचिव मोo परवेज आलम, समस्तीपुर प्रखंड राजद अध्यक्ष संतोष कुमार यादव, जिला राजद महासचिव सुंदेश्वर राय, पुसा प्रखंड राजद अध्यक्ष मनोज राय तथा समाजसेवी रवि आनंद भी मौजूद थे।