स्वाति गैंगरेप और हत्या मामले को रफा दफा करने के लिए परिजनों को दी जा रही है धमकी – गंगा प्रसाद पासवान।

उजियारपुर थाना अध्यक्ष के पुतला दहन में 9 अक्टूबर को स्वाति को न्याय के लिए थाना घेराव में भाग लेने की अपील।

#MNN@24X7 उजियारपुर, 3 अक्टूबर । प्रखंड के कमला मिडिल स्कूल के निकट से वैदेही स्कूल मोर तक भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान के नेतृत्व में जूलूस निकाल कर उजियारपुर थाना अध्यक्ष को बर्खास्त करने, स्वाति गैंगरेप और हत्या मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने, मेडिकल टीम गठित कर शव को पुनः पोस्टमार्टम कराने, स्वाति के परिजनों को धमकी देने वाले पर कारवाई करने और परिवार को सुरक्षा देने की मांग को लेकर थाना अध्यक्ष का पुतला दहन किया है।

प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान ने प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर में गैंगरेप और हत्या मामले की घटना को उजियारपुर थाना अध्यक्ष और वरीय पुलिस अधिकारी ने गंभीरता से इसलिए नहीं लिया कि पीड़ित परिवार दलित जाति की है। घटना के दस दिनों बाद भी पुलिस पदाधिकारियों की जुबान नहीं खुल रही है। उधर, स्वाति के माता-पिता को दबंगों के द्वारा जान से मारने एवं परिणाम भुगतने की धमकी दिया जा रहा है।

इनौस प्रखंड सचिव राहुल राय ने कहा कि उजियारपुर का यह घटना सभ्य समाज के नाम पर कलंक है स्वाति को न्याय दिलाने के लिए 9 अक्टूबर के उजियारपुर थाना का भाकपा माले के द्वारा घेराव का निर्णय सराहनीय कदम है। पुतला दहन में रोहित कुमार पासवान, संतलाल सहनी, सुजीत कुमार,मो० सकूर, अलाउद्दीन, सुरेन्द्र सहनी, सुखलाल सहनी, गोविंद दास, रोहित सहनी, महेश्वर सहनी,घुनालाल सहनी,झुनझुन देवी,जगमाया देवी, तेतरी देवी, बुधनी देवी, सचिदानंद सिंह, प्रखंड कमेटी सदस्य मो० कमालउद्दीन आदि मौजूद थे।