#MNN@24X7 भाकपा माले विरनामा शाखा की बैठक पुस्तकालय में जागेश्वर राय की अध्यक्षता एवं प्रखंड कमिटी सदस्य तननजय प्रकाश, जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार के पर्यवेक्षण में सम्पन्न हुई है।

बैठक में पार्टी के 11 वाँ राष्ट्रीय महाधिवेशन पटना में 15-20 फरवरी 2023 को होने जा रही है, इसकी तैयारी के आलोक में विरनामा शाखा की बैठक की गई। जिसमें सैकड़ों लोगों के साथ 15फरवरी को भाजपा भगाओ लोकतंत्र बचाओ महारैली पटना में शामिल होने, सम्मेलन की सफलता के लिए वार्ड स्तर पर सभा करने,दिवाल लेखन करने, बढती महंगाई, भीषण बेरोजगारी, गिरती शिक्षा व्यवस्था, भ्रष्टाचार एवं कल्याणकारी योजनाओं में लूट, कॄषि सन्कट, मजदूरों को काम या बेरोजगारी भत्ता आदि जन हित मुद्दों पर जत्था निकालने का निर्णय लिया गया है वहीं 21 जनवरी 2023 को प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने के साथ नये सदस्यों को भर्ती करने का निर्णय लिया गया है।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि पार्टी का 11वाँ राष्ट्रीय महाधिवेशन बिहार और देश की राजनीतिक बदलाव में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार देश की तमाम सम्पत्तियों को बेच रही है और देश न सिर्फ आर्थिक गुलामी की तरफ बढ रही है बल्कि विदेशी कर्ज तले दबते जा रही है। उन्होंने कहा कि धर्म की आर में समाज में अन्धविश्वास और पाखंडवाद को बढावा दिया जा रहा है।जबकि सरकार की जिम्मेदारी है कि वैज्ञानिक सोच पैदा किया जाय।

बैठक में शाखा सचिव जागेश्वर राय, राम चन्द्र राय, मनटून राय, विष्णुदेव साह, सुरेन्द्र सहनी, रणजीत राय, वैद्दनाथ राय, डा उमेश राय, जितेन्द्र सहनी, मुकेश राय, ब्रह्मदेव राय, उदयशन्कर राय, सहित अन्य लोग मौजूद थे।