गैंगरेप एवं हत्याकांड के दोषियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दो-फूलबाबू सिंह।

थानाध्यक्ष पर भरोसा नहीं, एस आई टी से घटना की जांच कराओ-महावीर पोद्दार।

दलित एवं अल्पसंख्यक विरोधी थानाध्यक्ष को बर्खास्त करो-गन्गा प्रसाद पासवान।

#MNN@24X7 भाकपा माले ने प्रखंड के सातन पुर वार्ड नंबर 07 के विनोद दास की 14 बर्षीय नवालिक पुत्री स्वाति कुमारी के साथ सामूहिक ब्लात्कार और नॄशन्सता पूर्वक हत्या भाजपा नेता और कार्यकर्ता द्वारा कर दिए जाने आज 10 दिन बीत जाने के बाद भी दोषियों को गिरफ्तारी में विफल रहना पुलिस के निकम्मापन को दर्शाता है। भाकपा माले ने अपने चरणबद्ध घोषित आन्दोलन के क्रम में आज विरनामा उच्च विद्यालय चौक से विरनामा मन्ना चौक तक प्रतिरोध मार्च निकाला और विरनामा चौक पर उजियार पुर थानाध्यक्ष का पुतला दहन कर प्रतिरोध सभा किया।

विरनामा के शाखा सचिव जागेश्वर राय की अध्यक्षता में हुए प्रतिरोध सभा को सम्बोधित करते हुए जिला स्थाई समिति के सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि थानाध्यक्ष केन्द्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद के अप्रत्यक्ष दबाब में अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं करना चाहती है और साक्ष्य छिपा कर अभियुक्तों को बचाने में लगी हुई है जिसे भाकपा माले बर्दाश्त नहीं करेगी।

प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए जिला स्थाई समिति के सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि थानाध्यक्ष अनिल कुमार के रहते पिङित विनोद दास की पुत्री स्वाति कुमारी को न्याय नहीं मिल सकता है। इन पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। आरक्षी अधीक्षक महोदय इन्हें बर्खास्त करे। इनका दोषियों के साथ अप्रत्यक्ष सांठ-गांठ है। उन्होंने जोर देकर कहा कि दोषियों को सजा दिलाने एवं थानाध्यक्ष की बर्खास्तगी की मांग को लेकर 09 अक्टूबर 2022 को उजियार पुर थाना का घेराव किया जायेगा।

सभा को सम्बोधित करते हुए प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान ने कहा कि यह थानाध्यक्ष दलित और अल्पसंख्यक विरोधी मानसिकता का है। इनका दोषियों और अपराधियों से मिलीभगत है। भाजपा नेताओं एवं भ्रष्ट लोगों के सहयोग एवं समर्थन से थाना का सन्चालन कर रहे हैं।

इनके अलावे प्रतिरोध सभा को विमल कुमार दास, राम कॄपाल राय, तननजय प्रकाश, निर्धन शर्मा, लाल बाबू राय, मनटून राय, ने भी सम्बोधित किया जबकि सैकड़ों लोग सभा में मौजूद थे।