#MNN@24X7 दरभंगा। दरभंगा से बड़ी खबर सामने आ रही है रविवार की देर शाम शराब बनाने और बेचने वाले लोगों पर कार्रवाई करने गई उत्पाद विभाग पर शराब कारोबारी के द्वारा हमला कर दिया गया। जिसमें कई पुलिस के जवान घायल हो गए हैं और गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया गया है। घायल पुलिसकर्मियों का इलाज डीएमसीएच के आपातकालीन विभाग में चल रहा है।


उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने जानकारी देते हुए उन्होंने बताया बिशनपुर थाना क्षेत्र के डीलाही गांव में शराब बनाई और बेची जा रही है की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद उत्पाद विभाग के द्वारा वहां कार्रवाई करने के लिए पहुंची थी। शराब बनाने और बेचने के आरोप में एक अभियुक्त शराब कारोबारी महिला आशा देवी को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया चार की संख्या में हम लोग 20 उत्पाद विभाग के कर्मी पहुंचे थे उग्र होकर ग्रामीणों ने हमला कर दिया और पुलिसकर्मियों और गाड़ियों पर हमला कर घायल कर दिया तो वही गाड़ियों को काफी नुकसान पहुंचाया गया है घायल पुलिस कर्मियों का इलाज चल रहा है अभी सभी सामान्य है।

उन्होंने बताया अपराधियों के द्वारा एकाएक ईटा पत्थर से पुलिस की गाड़ियों पर हमला कर दिया गया और इस तरह के हमले लगातार शराब माफियाओं कारोबारियों पर कार्रवाई करने के विरोध में हो रहा है। अक्सर उत्पाद विभाग के साथ इस तरह की घटना घटती है।