#MNN@24X7 दरभंगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार दरभंगा जिला के कमतौल थाना क्षेत्र अंतर्गत माधोपट्टी पंचायत के पूर्व चौकीदार प्रमोद पासवान की शराब कारोबारियों ने गोली मारकर हत्याकर दी है। घटना के बाद क्षेत्र में डर एवं रोष का माहौल देखा जा रहा है।

घटना के संबंध में बताया जाता है के शराब कारोबारियो को शराब घर के सामने उतारने से मना करने पर उनको गोली मार दी गई। जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई।सूत्रों के अनुसार वहीं कई अन्य लोगों पर भी गोली चलाई गई।इस बाबत सदर एसडीपीओ, अमित कुमार ने जानकारी देते हुए कहा फिलहाल घटना को लेकर पुलिस की ओर से छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया घटना स्थल से पुलिस ने शराब के खाली पड़े बोतलों को भी बरामद किया है। साथ ही एसडीपीओ सदर ,अमित कुमार ने बताया शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस कई बिंदुओं को लेकर जांचकर रही है, अपराधी जो कोई भी है पुलिस उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। घटना के संबंध में स्थानीय लोंगों का कहना है कि चौकीदार की हत्या सुबह लगभग तीन बजे के आसपास हुई है। हत्या के बाद से तरह तरह के सवाल भी उठ रहें है। इस संबंध में ग्रामीण कुछ भी बताने से परहेज कर रहें है।

इस प्रकार हम देख रहे हैं कि एक बार फिर दरभंगा जिला में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ गई है। इसके कई कारण हो सकते हैं। नशेड़ीयों और शराब के कारण पूरा जिला अपराध से प्रभावित हो रहा है। इस के साथ ही कई ऐसी घटनाएं हो रही हैं जिसका कारण केवल नशा ही है। इससे कम उम्र के पढ़ने वाले बच्चे भी नशे के तेजी शिकार होते जा रहे हैं।

दरभंगा .. रिपोर्ट .. नीरज कुमार राय