#MNN@24X7 दरभंगा, आज दिनांक 9 अप्रैल को नए खुले विद्यालय सनशाइन पब्लिक स्कूल कबिलपुर में निशुल्क दंत जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस जांच शिविर में 109 बच्चों तथा 42 पुरुष महिलाओं का निशुल्क जांच किया गया, इस जांच शिविर में लोगों का चेकअप शहर के प्रख्यात डॉ एहतेशाम और उनके टीम द्वारा किया गया इस आयोजन पर जांच करवाने वाले लोगों में काफी खुशी दिखी।

जीतन राम मांझी को सिर्फ अपने बेटा को मुख्यमंत्री बनाने की चिंता, अगर उन्हें दलित समाज की चिंता होती तो दलित समाज से किसी काबिल व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाने की बात कहते: प्रशांत किशोर।


लोगों का कहना था कि स्कूल के द्वारा किया गया यह प्रयास काफी अच्छा था, इस शिविर पर स्कूल के निदेशक श्री विक्रम कुमार ने कहा कि भविष्य में भी हमारा स्कूल अन्य कई माध्यमों से समाज की भलाई के लिए इस तरह का आयोजन करता रहेगा।

सीईटी-बीएड-2023>> अभ्यर्थी की ओर से दिनांक 10.04.2023 तक उत्तर कुंजी पर आपत्ति प्राप्त किए जायेंगे- प्रो. अशोक कुमार मेहता।


संवाददाताओं से तथा शहर के बुद्ध जीवो से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सनशाइन पब्लिक स्कूल में माता-पिता अपने बच्चों को लेकर निश्चिंत होकर बेहतर शिक्षा के लिए भेज सकते हैं उन्होंने कहा कि यह विद्यालय ना सिर्फ कोर्स का पाठ्यक्रम बल्कि बच्चों में उचित संस्कार मानवीय मूल्यों तथा इस देश के महान गौरव को बच्चों के मन में मस्तिष्क में स्थापित करने का प्रयास करेंगे।

इस स्कूल के प्रिंसिपल प्रणव कुमार ने बताया कि इस स्कूल में नवोदय नेतरहाट इत्यादि जैसे एग्जाम की भी तैयारी कराई जाएगी।